रक्षाबंधन पर अपनी बहन को दे ये 5 आयुर्वेदिक तोहफे: प्यार और सेहत दोनों बढ़ जायेंगे

Perfect Rakhi Ayurvedic Gift: राखी का त्योंहार भाई बहन के रिश्ते में एक नई मिठास भर देता हैं। यूं तो भाई बहन में छोटी मोटी तकरार होती रहती है लेकिन रक्षाबंधन के दिन भाई बहन का प्यार अपने चरम पर होता है। जहां भाई अपनी बहन के लिए अच्छे अच्छे गिफ्ट लाता है और उसकी सुरक्षा और साथ का वादा करता है वहीं बहन अपने भाई की लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करती है। इस रक्षा बंधन पर अगर आप भी अपनी बहन को कोई अच्छा सा गिफ्ट देकर खुश करना चाहते हैं तो ये 5 आयुर्वेदिक गिफ्ट पैक जरूर देख लें।

Rakhi Radiance and Glow Facial Kit (TAC) गिफ्ट करें

यह गिफ्ट पैक विशेषकर रक्षाबंधन के लिए ही बनाया गया है और आपकी बहन के लिए एक परफेक्ट गिफ्ट हो सकता है। इसमें कुमकुमादी फेस वास, सनस्क्रीन, मॉइश्चराइजर के साथ बीटरूट लिपबाल्म भी है। सुनस्क्रीम spf40 के साथ है जो तेज धूप में भी स्किन पर इसके बुरे प्रभाव से बचाती है। ये पैक पूरी तरह से आयुर्वेदिक है और लड़कियों की पहली पसंद है।

Soundarya Miniature Luxury Gift Box

यह दुनिया की जानी मानी आयुर्वेदिक कॉस्मेटिक कंपनी forest essentials की तरफ से गिफ्ट पैक है। हालांकि ये थोड़ा सा महंगा है पर आयुर्वेद की गुणवत्ता और क्वालिटी की भरपुरता की वजह से आपकी बहन के लिए इस राखी यह एक अच्छा गिफ्ट ऑप्शन हो सकता है। इसमें Soundarya Silkening Shower Wash, Ultra Rich Soundarya Body Lotion और Soundarya Luminous Beauty शामिल हैं। इसकी खास बात यह है की इसमें 24 कैरेट गोल्ड के औषधीय गुण शामिल है।

आदिवासी हेयर ऑयल गिफ्ट पैक

अगर आपकी बहन लंबे बाल रखना पसंद करती है तक इस राखी आदिवासी हेयर ऑयल उसे जरूर गिफ्ट करे। यह तेल कर्नाटक के आदिवासी लोग बनाते हैं और बालों को घना लंबा करने और उन्हें टूटने से बचाने के लिए बहुत गुणकारी हैं। हालांकि इसके लिए ऑनलाइन ऑर्डर करने में दिक्कत आ सकती है लेकिन आप 74110 90223 इस नंबर पर व्हाट्सएप मैसेज से इस तेल को ऑर्डर कर सकते हैं।

Lip, Cheek & Eye Tint राखी गिफ्ट

ये Ayurvedic और Natural Lip Cheek Tint Shades हैं जो हेल्थी स्किन टोन के लिए जाने जाते हैं। मेक किट के रूप में आप इनको गिफ्ट कर सकते हैं। यह पूरी तरह से केमिकल फ्री है और इनका कोई नुकसान भी नहीं है।

आयुर्वेदिक tea और honey गिफ्ट करें

वजन कंट्रोल रखने और स्किन ग्लो के लिए आजकल सभी लड़कियां ग्रीन टी पीती हैं। आप भी इस राखी अपनी बहन के लिए एक आयुर्वेदिक tea और honey का पैक गिफ्ट कर सकते हैं। ये सेहत के लिए बहुत फायदेमंद है और किफायती भी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *