तुरंत खड़ा करने की गोली – ये हैं 5 आयुर्वेदिक गोलियां

तुरंत खड़ा करने की गोली: अगर आप तनाव की कमी, नपुंसकता एवं ढीलेपन की समस्या से परेशान हैं और चाहते हैं कि आप भी पत्नी के समक्ष जाते ही तुरंत उत्तेजित हो जाएँ । तो इसके लिए आयुर्वेद में बहुत सी हर्बल गोलियां हैं जो तुरंत खड़ा करने का काम करती है । अगर आप भी जानना चाहते हैं कि वो गोलियां कौनसी हैं तो निचे हमने सभी आयुर्वेदिक तरीके से बनी हुई बिना नुकसान करने वाली तुरंत खड़ा करने की गोली के बारे में बताने जा रहें हैं

ये हैं 5 गोलियां जो करती हैं तुरंत खड़ा

यहाँ निचे हमने आयुर्वेद की प्रशिद्ध एवं अधिकतर उपयोग में आने वाली आयुर्वेदिक गोलियों एवं औषधियों के बारे में बताया है जो विभिन्न प्रकार से पुरुषों की पौरुष शक्ति की कमी को दूर करके तुरंत खड़ा करने का कार्य करने में सक्षम है । इससे आपको ये समझना चाहिए कि अगर आप अगर ढीलेपन या तनाव की कमी से झुझ रहें है तो आपको इन औषधियों का प्रयोग वैद्य सलाह से करना चाहिए । अंग्रेजी दवाओं की जगह अगर आप आयुर्वेद की इन औषधियों को अपनाएंगे तो निश्चित ही स्तम्भन दोषों से छुटकारा मिलेगा ।

हालाँकि आपको इन औषधियों का प्रयोग स्वयं द्वारा न करके एक निपुण वैद्य की सलाह एवं मार्गदर्शन में किया जाना चाहिए । इससे औषधियों का लाभ भी अधिक मिलेगा और नुकसान की सम्भावना कम रहेगी ।

1. पूर्णचन्द्र रस गोली करे तुरंत खड़ा

पूर्ण चन्द्र रस

आयुर्वेद की पूर्णचन्द्र रस गोली एक शास्त्रोक्त आयुर्वेदिक दवा है । इस गोली को पुरुषों में आई कमजोरी एवं ढीलेपन की समस्या के लिए प्रयोग किया जाता है । पूर्णचन्द्र रस को वीर्य बढ़ाने वाला एवं शुक्राणुओं को बलवान बनाने वाला माना जाता है । इस गोली का प्रयोग करने से पुरुषों में आया ढीलेपन का रोग खत्म होता है । साथ ही नियमित अन्य औषधीय योगों के साथ प्रयोग करने से अन्य मर्दाना कमजोरियों में लाभ मिलता है ।

पूर्णचन्द्र रस के घटक

इसमें रस सिंदूर, अभ्रक भस्म, लौह भस्म, शिलाजीत, वायविडंग, एवं स्वर्णमाक्षिक भस्म होती है ।

मूल्य (Price)

बैद्यनाथ द्वारा निर्मित पूर्णचन्द्र रस का मूल्य ₹134 – 40 टेबलेट की बोटेल के लिए है । आप इसे ऑनलाइन भी देख सकते हैं ।

फायदे

यह पुरुषों के लिए तुरंत खड़ा करने की गोली के रूप में प्रशिद्ध है । इस दवा का इस्तेमाल करने से स्वप्नदोष, स्तम्भन दोष, एवं वीर्य विकारों में लाभ मिलता है । आप हमारे चिकित्सा सहायक से सम्पर्क करके इसके विस्तृत फायदों की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं ।

2. जातिफलादि वटी स्तंभक गुणों से युक्त

जातिफलादि वटी आयुर्वेद की एक और प्रशिद्ध तुरंत खड़ा करने की गोली है । यह बहुत ही पावरफुल स्तंभक औषधि है । जिसका इस्तेमाल करने से स्तम्भन दोष दूर होता है एवं पुरुषों में तुरंत खड़ा करने एवं लम्बे समाय तक खड़ा रहे का उपचार करता है । इस वटी का प्रयोग आयुर्वेद चिकित्सक की देख रेख में किया जाना चाहिए । क्योंकि यह विशेष रूप से स्तंभक गुणों से युक्त होती है एवं पावरफुल हर्ब से निर्मित होने के कारण इसे प्रयोग में लेने से पहले एक चिकित्सक से परामर्श आवश्यक है ।

जातिफलादि वटी के घटक

इसमें अकरकरा, सौंठ, पीपल, केसर, लौंग, सफ़ेद चन्दन, जायफल, शीतल चीनी, एवं अफीम आदि घटक के रूप में उपस्थित है ।

मूल्य (Price)

बैद्यनाथ द्वारा निर्मित जातिफलादि वटी का मूल्य ₹ 1050 – 5 Gram की बोटेल के लिए है । आप इसे ऑनलाइन भी देख सकते हैं ।

फायदे

यह पुरुषों के लिए तुरंत खड़ा करने की गोली के रूप में प्रशिद्ध है । इस दवा के इस्तेमाल से स्तम्भन से सम्बंधित सभी रोग दूर हो जाते हैं । शीघ्रपतन, तुरंत खड़ा न होना एवं लम्बे समय तक तनाव न रहना आदि की समस्या इसके सेवन से दूर होती हैं । इसे आयुर्वेदिक वियाग्रा के रूप में देखा जाता है ।

3. कामसुधा योग तुरंत स्तंभक औषधि

यह औषधि भी आयुर्वेद की एक वाजीकारक औषधि है । जिसे पुरुषों के स्तम्भन दोष को ठीक करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है । इसमें विभिन्न आयुर्वेदिक घटक उपस्थित हैं जो तनाव की कमी एवं ढीलेपन को ठीक करने में तुरंत असर करते हैं । अगर देखा जाये तो जिन पुरुषों में तनाव न आने की समस्या है एवं अन्य कोई वीर्य विकार हैं तो उन्हें इसके सेवन से लाभ मिलता है । जातिफलादि वटी की तरह यह भी एक उत्तम स्तंभक औषधि है ।

कामसुधा योग के घटक

इसमें अकरकरा, अश्वगंधा, शिलाजीत, वंगभस्म, शतावरी, समुद्रशोष, अभ्रक भस्म जैसे घटक उपस्थित हैं ।

मूल्य (Price)

कामसुधा योग का मूल्य ₹ 1150 – 60 कैप्सूल की बोटेल के लिए है । आप इसे ऑनलाइन भी देख सकते हैं ।

फायदे

यह पुरुषों के लिए तुरंत खड़ा करने की गोली के रूप में प्रशिद्ध है । पुरुषों में बल, वीर्य एवं कांति को बढ़ाने वाला रसायन है । इसके इस्तेमाल से स्तम्भन दोष दूर होता हैं एवं साथ ही अन्य शारीरिक कमजोरी में यह लाभ देती है । आप इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं ।

4. शुक्रवल्लभ रस

 शक्र वल्लभ रस

शुक्रवल्लभ रस आयुर्वेद की शास्त्रोक्त औषधि है जिसका इस्तेमाल भी पुरुषों के लिए तुरंत खड़ा करने की दवा के रूप होता है । अगर आप तनाव की कमी, स्थिलता आदि से ग्रसित हैं तो आपको निश्चित रूप से एक वैद्य सलाह से शुक्रवल्लभ रस के बारे में पता करना चाहिए । इस औषधि का प्रयोग भी कामसुधा की तरह ही विशेष लाभकारी है जो तनाव को बनाये रखने एवं वीर्य विकारों को दूर करने का कार्य करते हैं ।

शुक्रवल्लभ रस के घटक

इसमें शुद्ध पारद, गंधक, अभ्रक भस्म, चांदी, स्वर्ण भस्म, भांग के बीज, स्वर्ण माक्षिक भस्म, एवं वंसलोचन जैसे घटक है ।

मूल्य (Price)

शुक्रवल्लभ रस का मूल्य ₹1739 – 2.5 ग्राम की बोटेल के लिए है । आप इसे ऑनलाइन भी देख सकते हैं ।

फायदे

शुक्रवल्लभ रस के सेवन तुरंत खड़ा करने की दवा के रूप में फायदे है । इसका सेवन करने से विशेष रूप से तनाव की कमी, ढीलापन दूर करने एवं वीर्य विकार दूर होते हैं । आप इसके फायदे हमारे Whatsapp पर मेसेज भेज कर प्राप्त कर सकते हैं ।

5. कामचुड़ामणि रस

यह भी एक शास्त्रोक्त औषधि है जो पुरुष अंग स्थिलता को दूर करने में विशेष लाभदायक मानी जाती है । कामचुड़ामणि रस का प्रयोग वैद्य सलाह अनुसार करने से स्थिलता की समस्या एवं तुरंत खड़ा न होने की समस्या में विशेष लाभ देता है । आयुर्वेद के ग्रन्थ ‘रस योग सागर’ में इसका वर्णन मिलता है । जिन पुरुषों में अंग स्थिलता की समस्या है उन्हें कामचुड़ामणि रस के सेवन से लाभ बताया गया है ।

कामचुड़ामणि रस के घटक

इसमें मुक्तापिष्टी, कपूर, स्वर्णमाक्षिक भस्म, जावित्री, जायफल, लौंग, वंगभस्म, रजतभस्म, दालचीनी, तेजपता, नागकेशर, चांदी भस्म आदि घटक उपस्थित हैं ।

मूल्य (Price)

व्यास कामचुड़ामणि रस 2.5 ग्राम के पैक का मूल्य ₹390 है। आप इसे ऑनलाइन भी देख सकते हैं ।

फायदे

कामचूड़ामणि रस तुरंत खड़ा करने की गोली के रूप में एक वैद्य सलाह से सेवन करना फायदेमंद माना जाता है । यह वीर्य विकार, धातुदुर्बलता एवं स्थिलता को दूर करने में विशेष फायदेमंद है । आप इसके फायदे हमारे Whatsapp पर मेसेज भेज कर प्राप्त कर सकते हैं ।

सारांश (Conclusion)

इस आलेख का संक्षिप्तीकरण यह है कि अगर आप तनाव न आने की समस्या से परेशान हैं तो आपको आयुर्वेद को अपनाना चाहिए । यहाँ लिखित तुरंत खड़ा करने की गोली से तात्पर्य भी यही है कि आपको इन औषधियों का प्रयोग वैद्य सलाह से करना चाहिए । बिना चिकित्सकीय सलाह आयुर्वेद की रस औषधियों का इस्तेमाल करने से नुकसान की सम्भावना भी रहती है । अत: एक निपुण वैद्य से सलाह लेकर इन उपरोक्त एवं अन्य औषधियों का प्रयोग कर सकते हैं । यह लेख महज आपके ज्ञानवृद्धन के लिए इसे चिकित्सकीय सलाह नहीं माना जाना चाहिए । क्योंकि व्यक्ति की प्रकृति एवं रोग की स्थति के आधार पर दवाओं का निर्धारण होता है ।