Adivasi Hair Oil Original: कौनसा आदिवासी हेयर ऑयल ओरिजिनल है (With Proof), जानें फायदे, उपयोग और Price

Original Adivasi Herbal Hair Oil: आज से लगभग 2 महीने पहले लल्लन टॉप की टीम कर्नाटका के हसन डिस्ट्रिक्ट में वहां के पॉलिटिकल इश्यूज को समझने के लिए गई थी। इसी दौरान उन्होंने वहां के लोकल आदिवासियों से बात की, इसी बातचीत में Adivasi Original Hair Oil के बारे में पूछा गया था। इस वीडियो का लिंक आपको पोस्ट में मिल जायेगा।

असल में कर्नाटक के hassan डिस्ट्रिक्ट में आदिवासी पुराने आयुर्वेदिक तरीके से एक तेल का निर्माण करते हैं, जिसे Adivasi Herbal Hair Oil के नाम से जाना जाता है। लेकिन जब आप इसे खरीदने के बारे में सोचते हैं तो ऑनलाइन आपके पास बहुत सारे रिजल्ट्स आते हैं, जैसे Nilambari Adivasi Hair Oil, Vedacharya आदिवासी हेयर ऑयल आदि। ऐसे में यह पता कर पाना बहुत मुश्किल होता है की Original Adivasi Hair Oil कौनसा है जिसकी बात उस इंटरव्यू में कही गई थी।

इस आर्टिकल में हम आपको ओरिजिनल आदिवासी हेयर ऑयल कौन सा है, इसको कहां से purchase कर सकते हैं, इसको खरीदने का Contact नंबर क्या है के साथ Adivasi Hair Oil के फायदे, उपयोग और Price के बारे में बताएंगे।

ये है Original Adivasi Hair Oil, देखें Proof

Adivasi Hair Oil Karnataka:  आदिवासी अपने प्राकृतिक रहन सहन और खान पान के लिए जाने जातें हैं। जहां एक तरफ आधुनिकता ने विश्व भर में लाइफस्टाइल और खान पान को विकृत कर दिया है वहीं आदिवासियों ने इसे अब तक बचा के रखा है। ऐसे ही एक आदिवासी tribe कर्नाटक के Hassan डिस्ट्रिक्ट में है। ये ट्राइब एक हर्बल हेयर ऑयल बनाती है जो बालों के लिए अमृत समान होता है। इस तेल को जंगलों में पाई जाने वाली प्राकृतिक जड़ी बूटियों की सहायता से बनाया जाता है।

2 महीने पहले lallantop का एक वीडियो “ये आदिवासी तेल बेचते बेचते अमेरिका पहुंच गए” वायरल हो गया जिसमे Original Adivasi Hair Oil को रिपोर्ट किया गया था। इसकी पूरी जानकारी हम नीचे दे रहे हैं

Link of Adivasi Hair Oil on Amazon:-

Original Adivasi Hair Oil

Lallantop के रिपोर्टर को बताया था Original Adivasi Hair Oil का नाम

इस वीडियो में जब रिपोर्टर ने एक आदिवासी से सवाल किया की इस तेल की डिमांड कितनी है, तो आदिवासी ने बताया की यह तेल बहुत सी कंपनियों के द्वारा Fake Adivasi Hair Oil बना के बेचा जा रहा है इसलिए कस्टमर को ओरिजिनल का पता ही नहीं चल पाता है। उन्होंने वीडियो में एक तेल दिखाया और बताया की Jaishree Adivasi Hair Oil ओरिजिनल है। अगर बालों के सफेद होने की समस्या है तो इसे मंगवा कर use करें यह गारंटी से बाल झड़ने की समस्या को ठीक करता है। इस वीडियो से कुछ स्क्रीन शॉट हम नीचे दे रहे हैं जिससे आपको इसका proof मिल जायेगा की Jaishree Adivasi Hair Oil ही Original है।

कैसे बनता है Original आदिवासी हेयर ऑयल

यह तेल पूरी तरह से प्राकृतिक है। इसे पौराणिक विधि से बनाया जाता है। Adivasi Hair Oil के ingredients में शुद्ध कोकोनट ऑयल और 118 और प्राकृतिक जड़ी बूटियों का उपयोग किया जाता है। इसमें Bhrungamalaka और Nilambari मुख्य हैं।

Video

बनाने की विधि:

  • सबसे पहले नारियल का शुद्ध तेल लिया जाता है।
  • इसके लिए नारियल के बाहर के छिलके को जलाकर इसका तेल निकाला जाता है।
  • अब इसमें बाकी सभी जड़ी बूटियां कूट कर मिला दी जाती हैं।
  • इस मिश्रण को मिट्टी के बर्तन में डालकर मुंह बंद करके मिट्टी में दबा दिया जाता है।
  • 5 से 6 महीने तक इसको ऐसे दबा के रखा जाता है।
  • ऐसा करने से यह डामर जैसा बन जाता है।
  • अब इसको निकाल कर इसको गर्म करके तेल निकाला जाता है।
  • यही तेल ओरिजिनल आदिवासी हेयर ऑयल है।

Original Jaishree Adivasi Hair Oil के फायदे

वर्तमान में बालों का झड़ना, असमय सफेद होना और डैंड्रफ आम समस्या हो गई है। हर कोई इस समस्या से परेशान है। बाजार में हजारों ऐसे तेल मिल जायेंगे जो बालों की समस्या का 100% इलाज करने का दावा करते हैं। लेकिन कोई भी तेल से ऐसा हकीकत में रिजल्ट नहीं मिल पाता है।

Jaishree आदिवासी हेयर ऑयल पूरी तरह से नेचुरल है, बालों की सभी समस्याओं का इलाज इस तेल से संभव है। साथ ही इसका कोई साइड इफेक्ट भी नहीं है।

Adivasi Hair Oil Original फायदे:

  • बालों के झड़ने की समस्या का इलाज
  • सफेद बालों को काला करे
  • डैंड्रफ से छुटकारा
  • बालों को मजबूत और घना करे
  • बाल लंबे करने के लिए बहुत गुणकारी
  • नए बाल उगाए

Note: Original आदिवासी हेयर ऑयल से ये सभी फायदे होते हैं, ये परीक्षित है। लेकिन उम्र की वजह से बाल सफेद होना और पूरी तरह से बाल चले जाना यानी जड़ भी निकल जाने पर इसका कोई इलाज नहीं है।

Jaishree Adivasi Hair Oil का उपयोग कैसे करें?

यह ऑयल आपके बालों की सभी समस्याओं को ठीक कर सकता है। इसका उपयोग आप निम्न प्रकार करे आपको 100% लाभ होगा।

महिलाएं: बालों को अच्छी तरह से धो कर सुखा लें, ध्यान रखें धोने के लिए केमिकल रहित संपू का इस्तेमाल करें। सुखाने के बाद अच्छे से बालों की जड़ों और ऊपर तक मालिश करें। महीने में कम से कम 12 बार ऐसा करें।

बच्चे: छोटे बच्चों और लड़कियों के बालों के लिए भी था अच्छा है। उन्हें बाल धोकर सप्ताह में 3 से 4 बार इस तेल से मालिश करवाएं।

पुरुष: Original आदिवासी हेयर ऑयल उन पुरुषों के लिए अमृत समान है जिनके बाल झड़ रहे हैं या असमय काले हो गए हैं। इसे नहाने के बाद महीने में कम से कम 15 दिन जरूर लगाएं। ध्यान रखें इसकी अच्छे से मालिश करे।

Note: यह पूरी तरह से आयुर्वेदिक औषधीय तेल है। अच्छे रिजल्ट के लिए इसका 2 से 3 महीने का कोर्स करें।

Jaishree Original Adivasi Hair Oil Result कैसा है?

इस तेल का रिजल्ट सच में बहुत अच्छा है। इसकी एक case स्टडी हम आपके लिए यहां पर दे रहे हैं। हमारी संस्था स्वदेशी उपचार से जुड़ी एक सदस्य, Dr. मनीषा झाझडिया जी को बालों के झड़ने और असमय सफेद होने की समस्या थी। इन्होंने इस तेल का उपयोग करना शुरू किया जिसके बाद यह समस्या लगभग 60% तक ठीक हो गई है और अभी 15 दिन का कोर्स और बाकी है।

यानी बालों की जनरल समस्याओं में jaishree आदिवासी हेयर ऑयल ओरिजिनल रिजल्ट देता है। इसका उपयोग बहुत फायदेमंद है।

Original Adivasi Hair Oil कहां से खरीदे: Original Website, Contact Number

यह सबसे बड़ा सवाल है क्योंकि जब भी आप ऑनलाइन सर्च करते हैं तो बहुत से प्रोडक्ट आदिवासी हेयर ऑयल के नाम से आ जाते है। इनमे से कौनसा original है ये पता कर पाना बहुत बड़ा टास्क है। जिस ऑयल की बात उस वीडियो में की गई थी और जिसका रिजल्ट हमने आपको बताया है वो Jaishree आदिवासी हेयर ऑयल है।

आप Amazon से भी आदिवासी Hair Oil आर्डर कर सकते हैं : Original Adivasi Hair Oil

Adivasi Hair Oil ओरिजिनल वेबसाइट: इसकी ओरिजिनल वेबसाइट Jayashreeadivasi.com है। हालांकि इस वेबसाइट पर जब भी आप ऑर्डर करेंगे आपको कोई रिप्लाई नहीं आता है। इसका रीजन है पढ़े लिखे नहीं होने के कारण इनको यह टेक्नोलॉजिकल नॉलेज नहीं है। इन्होंने किसी से ये वेबसाइट तो बनवा ली लेकिन इसको चला नहीं पा रहे हैं।

इस बारे में हमने इनसे बात भी की जिसका जवाब इन्होंने दिया “सर हम आदिवासी लोग हमें ये सब वेबसाइट समझ नहीं आता है।”

Contact Number: इनके स्टोर के दो कांटेक्ट नंबर हैं। जिन पर आप कॉल और व्हाट्सएप मैसेज से संपर्क कर सकते हैं।

+91 74110 90223,

+91 99453 35801

Original आदिवासी हेयर ऑयल कैसे ऑर्डर करें?

हालांकि ऑनलाइन ऑर्डर करने के लिए जयश्री आदिवासी हेयर ऑयल की वेबसाइट है। लेकिन इस पर किया गया ऑर्डर एक्सेप्ट नहीं हो पाता है। अगर आपको ये ओरिजिनल आदिवासी हेयर ऑयल मंगवाना है तो इनके व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज या कॉल से ऑर्डर कर सकते हैं। ध्यान रखें की अपना एड्रेस और कांटेक्ट नंबर अच्छे से लिख कर दें। ये आपका ऑर्डर Bluedart से भेजते हैं।

ओरिजिनल आदिवासी हेयर ऑयल price and Course

इसका प्राइस रीजनेबल है। आम आदमी इसे आसानी से खरीद सकता है। इसके तीन कोर्स हैं:

45 Days Course: यह टेस्टिंग के लिए है, अगर आपको विश्वास नहीं है तो आप इस कोर्स को मंगवा कर चेक कर सकते हैं। इसकी price ₹ 699 है। इसमें 250ml ऑयल आपको मिलेगा। यानी 100 ml की प्राइस लगभग ₹200 होगी।

60 Days Course: यह long और strong हेयर के लिए है। इसमें आपको 500 ml ऑयल मिलेगा जिसकी कीमत ₹1299 होगी।

6 Month Course: यह बेस्ट रिजल्ट के लिए है। बाल झड़ने और असमय सफेद होने की समस्या में आपको यही मंगवाना चाहिए। 6 महीने उपयोग करने पर आपकी समस्या बहुत हद तक खत्म हो जाएगी। इसकी price 2399 ₹ है। जिसमे आपको 1000 ml original आदिवासी हेयर ऑयल मिलेगा।

Conclusion (निष्कर्ष): हमारे बाल हमारी पर्सनेलिटी और कॉन्फिडेंस को कंट्रोल करते हैं। असमय बालों का झड़ना और सफेद होना बहुत परेशान कर देता है। इसके लिए तरह तरह के इलाज और तेल उपयोग करने से बेहतर है एक बार Original Adivasi हेयर ऑयल लगाकर देखें। इसके बारे में सभी जानकारियां हमने प्रूफ के साथ ऊपर दी हैं। अगर आपको इसे खरीदने में कोई दिक्कत हो तो आप हमें कॉमेंट करके बता सकते हैं। ध्यान रखें ओरिजिनल आदिवासी हेयर ऑयल ही खरीदें क्योंकि यह पूरी तरह से प्राकृतिक है।

Note: यहां पर कुछ जानकारी और स्क्रीन शॉट Lallantop के वीडियो से ली गई है। ये इनफॉर्मेशन है इसके ओरिजिनल या डुप्लीकेट होने की जानकारी lallantop नहीं देता है। हालांकि इसके रिजल्ट और ओरिजिनल होने की हमारी जानकारी पुख्ता है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *